spot_img
spot_img

Bihar: वाहन से जला शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र में एक जले हुए वाहन से एक जला हुआ शव बरामद किया गया है।

Gaya: बिहार के गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र में एक जले हुए वाहन से एक जला हुआ शव बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की हत्याकर चार पहिया वाहन में रख दिया गया होगा और फिर पहचान छिपाने की नियत से वाहन में भी आग लगा दी गई होगी। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, नक्सल प्रभावित मोहड़ा प्रखंड के तपस्वी नगर और मिर्चाई गंज गांव के पास एक जले हुए बोलेरो वाहन से एक शव बरामद किया गया है। शव भी पूरी तरह जल गया है, जिससे अब तक मृतक की पहचान भी नहीं हो पाई है।

ग्रामीणों के मुताबिक, सुबह जब गांव के लोग अपने घरों के बाहर निकले तो झाड़ी के समीप एक वाहन पर ग्रामीणों की नजर पड़ी। ग्रामीणों ने पास जाकर देख तो बोलेरो वाहन पूरी तरह जला हुआ है और पीछे की सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा है। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

नीमचक बथानी के पुलिस उपाधीक्षक विनय कुमार शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अतरी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि शव पूरी तरह जला हुआ है, इस कारण पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि व्यक्ति की हत्याकर चार पहिया वाहन में रख दिया गया होगा और फिर पहचान छिपाने की नियत से वाहन में आग लगा दी गई होगी। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

कहा यह भी जा रहा है कि किसी व्यक्ति को वाहन में डालकर वाहन को अपराधियों ने फूंक दिया हो।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!