spot_img
spot_img

मिठाई का लालच देकर दो बच्चियों को जंगल की ओर ले जा रहा था युवक, ग्रामीणों ने देखा तो…

बिहार के नवादा जिले में एक युवक को ग्रामीणों ने उस वक़्त दबोचा जब वो गलत नियत से दो बच्चियों को अगवा कर जंगल की ओर ले जा रहा था।

Nawada: बिहार के नवादा जिले में एक युवक को ग्रामीणों ने उस वक़्त दबोचा जब वो गलत नियत से दो बच्चियों को अगवा कर जंगल की ओर ले जा रहा था। मामला जिले के रजौली थाना क्षेत्र का है। जहां हरदिया स्थित सेक्टर-डी से दो नाबालिग बच्चियों को अगवा कर जंगल क्षेत्र की ओर ले जा रहे एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी।

अपहर्ता की पहचान शिरोडाबर पंचायत के भौर गांव निवासी दिनेश यादव के रूप में की गयी। बताया जा रहा कि गलत मंशा से युवक बच्चियों को जंगल की तरफ ले जा रहा था। दोनों बच्चियों की चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीणों का ध्यान गया और ग्रामीणों ने तुरंत अपहर्ता को धर-दबोच पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर टीम के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपहर्ता को जेल भेज दिया है। मामले को लेकर एक बच्ची की माता ने रजौली थाने में लिखित आवेदन दिया है।

पुलिस को दिये अपने आवेदन में पीड़िता की माता ने बताया है कि शुक्रवार की देर शाम उक्त युवक गलत नीयत से उसकी 10 वर्षीय पुत्री व पुत्री की 10 वर्षीय सहेली को मिठाई का लालच देकर अपहरण कर फुलवरिया जलाशय की ओर ले जा रहा था। इस बीच, बच्चियों के चिल्लाने की आवाज सुन कर गांव के कुछ लोगों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता की माता ने थानाध्यक्ष से प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। उसने कहा है कि ऐसी प्रवृत्ति के इस शख्स को सख्त से सख्त सजा मिले, ताकि हमारी बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की माँ के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसके बाद अपहर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अपहर्ता रजौली थाना में पहले से वांछित अभियुक्त है। जिसपर गांव के ही एक व्यक्ति पर छुरा मार कर जान लेने की कोशिश का आरोप है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!