spot_img
spot_img

Bihar: Axis Bank से 40 लाख की लूट, गोली लगने से सुरक्षाकर्मी की मौत

बिहार में मधुबनी जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाटा चौक के समीप शुक्रवार को दिन के एक बजे एक्सिस बैंक से 40 लाख रुपये लूट ली गई।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

मधुबनी: बिहार में मधुबनी जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाटा चौक के समीप शुक्रवार को दिन के एक बजे एक्सिस बैंक (Axis Bank) से 40 लाख रुपये लूट ली गई। इस दौरान नकाबपोश बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की और बैंक के सुरक्षाकर्मी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

मधुबनी के आरक्षी अधीक्षक (SP) डॉ सत्यप्रकाश ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि बैंक के कर्मचारियों द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक दिन के करीब एक बजे बाइक पर सवार करीब पांच से छह बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान अपराधियों ने करीब छह राउंड फायरिंग की है। उन्होंने कहा कि बाटा चौक के समीप एक्सिस बैंक की शाखा में पहुंचे बदमाशों ने भारतीय जीवन बीमा निगम, मधुबनी शाखा के करीब 39-40 लाख रुपये एक बैग में रखे हुए थे, जिसे लूटकर ले गए।

एसपी ने कहा कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि बैंक की सुरक्षा में लगे गार्ड को गोली मारी गयी, जिसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (डीएमसीएच) भेजा गया, जहां उसकी मौत की खबर हैं।

उल्लेखनीय है कि नगर थाना से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर अवस्थित एक्सिस बैंक में लूटपाट की घटना से बाजार में व्यापारी दहशत में है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!