spot_img

Gaya में दो वाहनों की टक्कर में सात लोगों की मौत

जिले के डोभी-चतरा सड़क मार्ग में कंजियार गांव के पास शुक्रवार की शाम हाइवा और इनोवा वाहन की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई। इनमें इनोवा में सवार छह लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि एक घायल की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई।

Gaya: जिले के डोभी-चतरा सड़क मार्ग में कंजियार गांव के पास शुक्रवार की शाम हाइवा और इनोवा वाहन की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई। इनमें इनोवा में सवार छह लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि एक घायल की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई।

एसएसपी आदित्य कुमार ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हाइवा को जब्त कर लिया गया है। हाइवा के मालिक और चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा डोभी की ओर से जा रहा था जबकि इनोवा पर सवार लोग झारखंड से डोभी आ रहे थे। इसी बीच हाइवा कंजियार के पास अनियंत्रित हो गया तभी आगे से आ रहे इनोवा में जोरदार टक्कर मार दी जिससे इनोवा में बैठे सभी लोग की मौत हो गई।

इस टक्कर में इनोवा के परखच्चे उड़ गए। इसपर सवार सारे लोग मौत के गाल में समा गए। लोगों नो बताया कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। घटना की सूचना डोभी थाना को स्थानीय लोगों ने दी। डोभी थाना की पुलिस शवों को कब्जे में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि सभी मृतक गया जिले के गांधी मैदान स्थित एक अरोग्या शिशु हॉस्पिटल के डॉक्टर व स्टॉफ है, जो कोठवारा स्थित एक क्लीनिक से गया वापस लौट रहे थे। तभी यह घटना घटी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!