spot_img
spot_img

नक्सलियों ने किया इंजीनियर सहित दो लोगों का अपहरण

निर्माणाधीन पुल के काम निरीक्षण के दौरान अशोक मित्तल कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंजीनियर अशोक पवार एवं एक साथी आंनद किशोर (Ashok Mittal Construction Company's engineer Ashok Pawar and a partner Anand Kishore) का नक्सलियों ने अपहरण (Naxalites kidnapped) कर लिया।

Jagadalpur: बीजापुर जिले (Bijapur District) के सीमावर्ती क्षेत्र बेदरे थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल के काम निरीक्षण के दौरान अशोक मित्तल कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंजीनियर अशोक पवार एवं एक साथी आंनद किशोर (Ashok Mittal Construction Company’s engineer Ashok Pawar and a partner Anand Kishore) का नक्सलियों ने अपहरण (Naxalites kidnapped) कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर में इंजीनियर अशोक पवार अपने एक साथी आंनद किशोर के साथ इंद्रावती नदी पर बन रहे निर्माणाधीन पुल का मुआयना करने गये थे।इस संबंध एएसपी पंकज शुक्ला का कहना है कि अपहरण की घटना हुई है पर संपूर्ण जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बेदरे थाना से लगातार संपर्क में है।।

जानकारी के अनुसार इंद्रावती नदी पर पुल निर्माण का काम चल रहा है। इसी काम में एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी का इंजीनियर मजदूरों से काम करवा रहा था।इंद्रावती नदी के दूसरे छोर में नक्सली पहले से ही इंजीनियर का इंतजार करते बैठे हुए थे। इंजीनियर शुक्रवार पुल का काम कराने पहुंचे। इस बीच ग्रामीणों की वेषभूषा में पहुंचे नक्सली, इंजीनियर और उसके साथी को बंदूक दिखा उठा ले गए। जिसके बाद मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर जवान, मजदूरों से पूछताछ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!