spot_img

अपने सहयोगी को चूमना और गले लगाना Britain Health Minister को पड़ा महंगा, देना पड़ा इस्तीफ़ा

कोरोना नियमों का उल्लंघन और अपनी सहयोगी को गले लगाना ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक को भारी पड़ गया, जिसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

लंदन: कोरोना नियमों का उल्लंघन और अपनी सहयोगी को गले लगाना ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक को भारी पड़ गया, जिसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। अपनी सहयोगी को चूमने और गले लगाने की खबर के बाद से हैनकॉक विपक्षी दलों के निशाने पर थे। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने हैनकॉक के त्याग पत्र देने की पुष्टि की और कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

मैट हैनकॉक ने इस्तीफा पत्र में कहा कि हमने महामारी से लड़ने के लिए एक देश के रूप में बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में मेरी निजी जिंदगी इस महान काम से लोगों का ध्यान भटका रही है। इसलिए मैं अपने पद से त्यागपत्र देता हूं।

जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हेनकॉक ने दफ्तर में ही अपनी सहयोगी को किस किया, जिसके बाद ब्रिटेन की राजनीति में बवाल मच गया था। उनपर सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप लगने लगे और फोटो सामने आने के बाद उनकी आलोचना होने लगी।महिला सहयोगी को किस करने वाली उनकी इस तस्वीर को सब अखबारों ने अपने फ्रंट पेज पर छाप दी, जिसके बाद ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री हेनकॉक ने माफी मांगी।

बताया जा रहा है कि सहयोगी के साथ मैट हेनकॉक के प्रेम संबंध हैं। यह महिला पिछले साल ही नियुक्त की गई थी। यह तस्वीर पिछले महीने हैनकॉक के कार्यालय से ली गई थी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!