spot_img
spot_img

हैवानियत: बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्या

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला के श्यामपुर इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां बेटी से छेड़खानी और आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने पर पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Howrah: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला के श्यामपुर इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां बेटी से छेड़खानी और आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने पर पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। वही हत्या का आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस से जुड़े तीन युवकों पर लगे हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक श्यामपुर का रहने वाले है। उनकी बेटी 10वीं कक्षा की छात्रा है। आरोप है कि रविवार शाम मृतक की बेटी जब साइकिल से कोचिंग से लौट रही थी तो पड़ोस के तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि इन लोगों ने युवती के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। बेटी की चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता मौके पर गए। जब पिता ने बालिका के साथ दुराचार का विरोध किया तो उन्हें बुरी तरह पीटा गया। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे पहले श्यामपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में, उनकी हालत बिगड़ने पर, उन्हें उलुबेरिया उप-जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां सोमवार देर रात उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने श्यामपुर थाने में तहरीर दी है। मृतक की बेटी ने कहा कि शाम को घर लौटते समय तीन युवकों ने मेरा साथ छेड़खानी की। वह मेरा हाथ खींचने लगे। मेरी साइकिल छीनने का प्रयास किया। पापा मेरी चीख सुनकर दौड़े आए। उन्होंने विरोध किया तो वे पिता को घसीट कर ले गए।

मृतक की पत्नी ने बताया कि मेरी बेटी रोजाना शाम को ट्यूशन जाती हैं। रविवार को ट्यूशन से लौटते समय उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। विरोध करने पर क्षेत्र के टिनटन, टिटन और शांतनु नामक तीन युवकों ने मेरे पति पर हमला कर दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। (Input-Hs)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!