spot_img

Uttarakhand Election: राहुल गांधी बोले, मुझे नहीं लगता ED-CBI से डर

राहुल ने कहा कि उन पर ईडी और सीबीआई का दबाव नहीं चलता। इनका कहना है कि इस पर मैं जितना भी दबाव डाल दूं, ये पीछे नहीं हटता। ये नहीं सुनता। राहुल गांधी ने कहा कि मैं क्यों सुनूं?

Haridwar: कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज हरिद्वार जिले के मंगलौर पहुंचे। राहुल ने यहां कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद निजामुद्दीन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि राहुल नहीं सुनता है। राहुल ने कहा कि मैं आपको इस लाइन का मतलब समझाता हूं। राहुल ने कहा कि उन पर ईडी और सीबीआई का दबाव नहीं चलता। इनका कहना है कि इस पर मैं जितना भी दबाव डाल दूं, ये पीछे नहीं हटता। ये नहीं सुनता। राहुल गांधी ने कहा कि मैं क्यों सुनूं?

राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी लागू करके किसान-मजदूर और मिडिल क्लास को बर्बाद कर दिया। राहुल गांधी ने कहा कि इसके बाद भी कालाधन खत्म नहीं हुआ। जीएसटी के बाद कालाधन सफेद हो गया और भाजपा को मिल गया। राहुल गांधी ने कहा कि उत्तराखंड समेत हर जगह बेरोजगारी है। उन्होंने कहा कि छोटे रोजगार वालों को प्रधानमंत्री ने खत्म कर दिया है।

उत्तराखंड का युवा बेरोजगार कहीं चला जाए उसे रोजगार नहीं मिलता। राहुल गांधी ने कोरोना के समय थाली बजाने के प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि जब मरीजों को इलाज की जरूरत थी, तब प्रधानमंत्री थाली बजाने को कह रहे थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!