spot_img
spot_img

खौफ़नाक: भाई ने ही अपनी दो बहनों के बाद पिता को उतारा मौत के घाट, मां पर भी हमला

बड़ौत नगर में एक युवक ने अपनी दो बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक घर से फरार हो गया।

Bagpat: बड़ौत नगर में एक युवक ने अपनी दो बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक घर से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

बागपत जिले में तिहरे हत्याकांड की यह वारदात रविवार देर रात की है। रात लगभग दो बजे बड़ौत नगर में पट्टी चैधरान की कनिष्क विहार कालोनी स्थित गली नंबर चार में एक युवक ने दो बहनों सहित पिता को मौत के घाट उतार दिया।

इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय बृजपाल, उनकी बेटी 24 वर्षीय ज्योति और 17 वर्षीय अनुराधा की हत्या हुई है। इस वारदात को अंजाम रविवार देर रात बृजपाल के बेटे अमर उर्फ लक्ष्य ने धारदार हथियार से दिया है। रा़त्री में पुलिस को सुचना मिली थी। इंस्पेक्टर थाने से फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि दो बहनों और उनके पिता बृजपाल का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था।

जानकारी मिली है कि मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया गया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह निकलकर सामने आ रही है। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है। आरोपित की मां शशीबाला से घटना की जानकारी लेकर युवक की तलाश की जा रही है।

मां के सामने ही उजाड़ दी दुनिया

आरोपी की मां ने बताया है कि उसके सामने ही उसके बेटे अमर उर्फ लक्ष्य ने दोनों बहनों और अपने पिता की हत्या की है, जब मां ने इसका विरोध किया तो उसको भी जान से मारने का प्रयास किया। लेकिन शोर होने पर आस-पास के लोग आ गये और उसकी जान बच गयी। मां सदमें में है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!