spot_img

मंदिर के अंदर एक ही कपड़े में लटका मिला नाबालिग जोड़े का शव, मौत के लिए परिजनों ने एक दूसरे पर लगाया आरोप

Badaun: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दातागंज इलाके में एक मंदिर के अंदर एक ही कपड़े से लटके पाए गए 16 वर्षीय लड़की और उसके 17 वर्षीय प्रेमी के परिवार अब मौत के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। दोनों एक ही समुदाय के थे और शुक्रवार शाम से लापता थे। वे शनिवार को कथित तौर पर पेड़ से लटके पाए गए।

लड़के के चाचा ने आरोप लगाया कि उसके भतीजे की हत्या लड़की के पिता ने की, जो उनके रिश्ते के खिलाफ था। लड़की के परिवार ने लड़के के परिवार पर भी इसी तरह के आरोप लगाए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने कहा कि दोनों परिवारों ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। प्रथम दिष्टया यह एक आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, हम शव परीक्षण रिपोर्ट की प्रतीक्षा करेंगे।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का। शनिवार को सबसे पहले शव को लड़की की मां ने देखा। लड़के के शरीर पर कमीज गायब थी। पुलिस ने मौके के पास से एक बीयर की बोतल और एक गिलास भी बरामद किया है।

एसएसपी ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने मौके का गहन निरीक्षण किया है और सबूत एकत्र किए हैं। अगर हमें शव परीक्षण रिपोर्ट में गड़बड़ी का संदेह हुआ, तो दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

2019 से बरेली क्षेत्र में युगल आत्महत्या के कम से कम 29 मामले सामने आए हैं। 2020 से अब तक ऑनर किलिंग के एक दर्जन मामले सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!