spot_img
spot_img

जहरीली टॉफी खाने से 4 मासूम की मौत मामले में 3 आरोपी Arrest

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बीते 23 मार्च को जहरीली टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Kushinagar: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बीते 23 मार्च को जहरीली टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिले के कसया थाने के कुड़वा दिलीप नगर में टॉफी में जहर (poisonous toffee) मिलाकर देने से चार बच्चों बच्चे की मौत हो गई थी, जिससे जनपद में हड़कंप मच गया था।

मामला कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीप नगर के सिसई टोले का है। परिजनों के मुताबिक, बुधवार की सुबह लगभग 7 बजे चारों बच्चे अपने दरवाजे पर खेल रहे थे। तभी एक अपरिचित व्यक्ति ने बच्चों को खेलते देखा और उनके पास टॉफी फेंककर चला गया। जिसे चारों बच्चों ने उठाकर खा लिया। जिसके आधे घंटे बाद बच्चों की हालत बिगड़ने लगी तो परिजन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही चारों बच्चे मौत के गाल में समा गए।

अपर पुलिस अधीक्षक नीतीश कुमार सिंह का कहना है कि कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीप नगर गांव के सिसई टोले में जहरीली टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत हो गई थी, जिसमें पुलिस और फरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!