spot_img
spot_img

यहां बच्चों के विवाद में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर (Shahjahanpur district of Uttar Pradesh) में बच्चों को लेकर हुए विवाद (disputes over children) ने शुक्रवार को बड़ा रुप ले लिया। दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग(Firing) में एक पक्ष के चाचा भतीजे (uncle nephew) की गोली लगने से मौत हो गई।

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर (Shahjahanpur district of Uttar Pradesh) में बच्चों को लेकर हुए विवाद (disputes over children) ने शुक्रवार को बड़ा रुप ले लिया। दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग(Firing) में एक पक्ष के चाचा भतीजे (uncle nephew) की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव काजीपुर में शुक्रवार सुबह मोहम्मद उस्मान व मोहम्मद उमर पक्ष के बीच विवाद हो गया। इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले व फायरिंग हुई। घटना में एक पक्ष के शब्बन (40) व उनका भतीजा उमर (20) गोली लगने से गम्भीर घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनो की मौत हो गई। वहीं घटना में इनके परिवार के रफ़्फ़न व ताज मोहम्मद घायल हो गए। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार, दोनों पक्षों के बीच कुछ दिनों पूर्व बच्चों को लेकर विवाद हो गया था।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने जीशान नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!