spot_img

UP: कॉलेज में सिलेंडर फटने से 10 छात्र घायल

बुलंदशहर के डिबाई में सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्रावास में रसोई गैस सिलेंडर फटने से कम से कम 10 छात्र घायल हो गए।

Bulandshahr: बुलंदशहर के डिबाई में सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्रावास में रसोई गैस सिलेंडर फटने से कम से कम 10 छात्र घायल हो गए। सोमवार को हुई इस घटना में दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए है।

सभी घायल छात्रों को अलीगढ़ के एक उच्च चिकित्सा केंद्र में भेज दिया गया है। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि खाना बनाते समय हुई इस दुर्घटना में छात्रों के अलावा कैंटीन के तीन कर्मचारी भी गंभीर रूप से झुलस गए है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हॉस्टल के किचन में सिलेंडर फट गया। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त किचन में मौजूद सभी लोग झुलस गए। विस्फोट में घायल हुए सभी छात्रों की उम्र 18 से 24 साल के बीच है। घटना के वक्त हॉस्टल में करीब 55 छात्र मौजूद थे।

दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में लगभग दो घंटे का समय लगा, जिससे संस्थान का किचन और यहां तक कि पेंट्री एरिया भी जलकर राख हो गया। जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह और एसएसपी ने घायलों के मुफ्त इलाज की घोषणा की है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!