spot_img

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा आरोप, ‘अहमदाबाद ब्लास्ट के दोषी के पिता कर रहे सपा का प्रचार’

आरोपी मोहम्मद सैफ के पिता सपा के रहनुमा बताए गए हैं। इतना ही नहीं वो खुद इन दिनों सपा का जोर शोर से इलाके में प्रचार भी कर रहे हैं।

Kanpur/Unnaw: यूपी के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने सपा पर बड़ा आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद ब्लास्ट केस के मामले में कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है। उनमें से एक आजमगढ़ के संजरपुर का है। उस आतंकी के पिता का संबंध सपा से है। मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर के किदवई नगर, गोविंद नगर, कल्याणपुर और कैंट में आयोजित जनसभाओं में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ये वही आजमगढ़ है जिसको दशकों से ‘आतंकियों की फैक्ट्री’ के नाम से बुलाया जाता रहा है। आरोपी मोहम्मद सैफ के पिता सपा के रहनुमा बताए गए हैं। इतना ही नहीं वो खुद इन दिनों सपा का जोर शोर से इलाके में प्रचार भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आस्था का सम्मान भी किया और सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा। सपा सरकार में सैफई महोत्सव होता था, पर हमारी सरकार में छठ मईया की पूजा, मथुरा वृंदावन में रंगोत्सव, देव दीपावली, कुंभ जैसे भव्य आयोजन होते हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले जब कानपुर आया था तो चारों ओर गंदगी दिखती थी, पर पांच साल बाद घाटों का सुन्दरीकरण कर पूर्वांचल के विशेष पर्व छठ पूजा अब धूमधाम से होती है।

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि करहल में भी सपा की जमानत जनता जब्त होने जा रही है। भाजपा ने अपने पांच सालों के कार्यकाल में सबको सुरक्षा सबको सम्मान दिया पर तुष्टिकरण किसी का नहीं होने दिया। हमने जो कहा वो किया। साल 2017 में हमने कहा था कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन रहा है। 500 सालों की पूर्वजों की कामनाएं पूरी होंगी जब राममंदिर में साल 2023 में राम जी विराजमान होंगे। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में गरीब कल्याणकारी योजनाओं में लूट मचती थी। बिजली की कटौती होती थी पर अब बिना कटौती 24 घंटे बिजली, फ्री में राशन, आवास जैसी सुविधाएं मिल रही हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कानपुर को सरकार की योजनाओं का सर्वाधिक लाभ मिला है। कोरोना काल के दौरान यहां मेट्रो का संचालन हुआ। हमारी सरकार ने जीवन के साथ जीविका को भी बचाने का काम किया। आज मां गंगा की कृपा कानपुर पर है। पहले 14 करोड़ लीटर सीवर गंगा जी में गिरता था, आज वहां हमारी सरकार ने उस सीवर प्वाइंट को सेल्फी प्वाइंट में बदल दिया है और सीवर अब वहां नहीं गिरता है। लखनऊ कानपुर के बीच ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे हो या डिफेंस कॉरिडोर को बनाने का काम हमारी सरकार ने किया है। इस डिफेंस कॉरिडोर से कानपुर के युवाओं को रोजगार मिलेगा।(IANS )

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!