spot_img

UP News: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकराई कार, कार में लगी आग, तीन की झुलसने से मौत

लखनऊ से आजमगढ़ की तरफ जा रही एक कार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल कीरी करवत गांव क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार आग का गोला बन गयी और उसमें सवार तीन लोगों की झुलसने से मौत हो गई।

Sultanpur: लखनऊ से आजमगढ़ की तरफ जा रही एक कार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल कीरी करवत गांव क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार आग का गोला बन गयी और उसमें सवार तीन लोगों की झुलसने से मौत हो गई।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल कीरी करवत गांव क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर रविवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक्सप्रेस वे पर लखनऊ से गाजीपुर जनपद की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार बलेनो कार जैसे ही अरवल खीरी करवत एयर स्ट्रीप के पास पहुंची, इसी बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर बने अस्थाई डिवाइडर से टकरा गई। अचानक कार में आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी, जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर झुलसने से मौत हो गई।

सूचना पर कूरेभार थाना अध्यक्ष श्रीराम पांडे व गोसाईगंज थाना अध्यक्ष संदीप राय मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य करते हुए शवों की शिनाख्त करने में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि मौके पर तीन लोगों के जले शव मिले हैं। जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!