spot_img

UP Election: योगी आदित्यनाथ ने ‘कब्रिस्तान’ का जिक्र करते हुए सपा पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'कब्रिस्तान' का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी पर हमला किया और आरोप लगाया कि पिछली सरकारों के शासनकाल के दौरान विकास कार्यों के धन की बंदरबांट होती थी।

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘कब्रिस्तान’ का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी पर हमला किया और आरोप लगाया कि पिछली सरकारों के शासनकाल के दौरान विकास कार्यों के धन की बंदरबांट होती थी। योगी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।

उन्होंने कहा, ‘पिछली सरकारों में विकास के नाम पर पैसे की बंदरबांट होती थी। अगर आप सपा का विकास कार्य देखना चाहते हैं तो यह कहीं और नहीं दिखाई देगा, बस कब्रिस्तान की चारदीवारी में ही दिख सकता है।’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अगर अब आपको विकास देखना है तो यह अयोध्या में नजर आएगा जिसे एक आधुनिक नगर के रूप में विकसित किया जा रहा है।

इसके अलावा काशी विश्वनाथ धाम, मां विंध्यवासिनी धाम और चित्रकूट धाम की परियोजनाओं में भी आप विकास देख सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि तीर्थ विकास परिषद के माध्यम से मथुरा, वृंदावन, बरसाना, गोकुल और गोवर्धन में भी विकास परियोजनाएं जारी हैं, पिछले 5 वर्षों के दौरान भाजपा सरकार ने 700 प्रमुख तीर्थ स्थलों और पर्यटन स्थलों के विकास का काम किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!