spot_img

UP Election: मेरठ से सपा विधायक रफीक अंसारी के बिगड़े बोल, वीडियो वायरल

पश्चिम उप्र (Western UP) में लगातार विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों की वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ हो रही है। ऐसे में अब मेरठ सदर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक(MLA Of Samajwadi Party) रफीक अंसारी की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में रफीक कह रहे हैं कि इस सरकार में 05 साल तक "हिन्दूगर्दी" मचाई हुई है।

Meerut: पश्चिम उप्र (Western UP) में लगातार विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों की वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ हो रही है। ऐसे में अब मेरठ सदर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक(MLA Of Samajwadi Party) रफीक अंसारी की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में रफीक कह रहे हैं कि इस सरकार में 05 साल तक “हिन्दूगर्दी” मचाई हुई है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में सपा के मेरठ सदर विधायक रफीक अंसारी के बिगड़े बोल सामने आए हैं। चुनाव प्रचार करते हुए रफीक अंसारी ने कह डाला कि इस सरकार ने पिछले 05 सालों से हिंदू गर्दी मचाई हुई है।

यही नहीं भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए रफीक अंसारी ने कहा कि मेरठ का मुस्लिम समुदाय कभी किसी से दबा नहीं, लेकिन इस सरकार ने आपको दबाने का काम किया है।

गौरतलब है कि रफीक अंसारी इस बार भी सपा-रालोद गठबंधन से मेरठ सदर विधानसभा के लिए प्रत्याशी है। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग इस मामले में रफीक अंसारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

समाजसेवी शीलेंद्र चौहान ने जिला प्रशासन से भड़काऊ भाषण देने के लिए रफीक अंसारी पर कार्रवाई की मांग की है। इससे पहले रफीक अंसारी की वायरल वीडियो से पहले दक्षिण विधानसभा से समाजवादी प्रत्याशी आदिल चौधरी की और शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रंजन शर्मा के बिगड़े बोल की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!