spot_img

UP: पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी

देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बुधवार को स्वामी प्रसाद मौर्य कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। अपर मुख्य दण्दाधिकारी एमपी-एमएलए ने पूर्ववत जारी गिरफ्तारी वारंट को जारी करने का आदेश दिया है।

Sultanpur: भाजपा सरकार में श्रममंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है। देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बुधवार को स्वामी प्रसाद मौर्य कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। अपर मुख्य दण्दाधिकारी एमपी-एमएलए ने पूर्ववत जारी गिरफ्तारी वारंट को जारी करने का आदेश दिया है। अब कोर्ट अगली सुनवाई 24 जनवरी को करेगा।

अधिवक्ता अनिल तिवारी ने देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में मौर्य के खिलाफ परिवाद दायर किया था। विचारधीन परिवाद के मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। अधिवक्ता अनिल तिवारी के मुताबिक लखनऊ बेंच ने 2016 में कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

एमपी-एमएलए कोर्ट ने 06 जनवरी को 12 जनवरी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था। बुधवार को आरोपित मंत्री अदालत में हाजिर नहीं हुए। मामले की सुनवाई कर रहे अपर मुख्य दण्डाधिकारी एमपी एमएलए ने पूर्ववत गिरफ्तारी वारंट को जारी करने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!