spot_img
spot_img

Noida के बड़े बिल्डर अजय चौधरी के 40 ठिकानों पर आयकर का छापा

कन्नौज और कानपुर के बाद आयकर विभाग ने मंगलवार को नोएडा (Noida) के बड़े बिल्डर (Builder) अजय चौधरी के आवास समेत 40 से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Noida: कन्नौज और कानपुर के बाद आयकर विभाग ने मंगलवार को नोएडा (Noida) के बड़े बिल्डर (Builder) अजय चौधरी के आवास समेत 40 से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की है।

आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बिना नाम छापने की शर्त पर बताया कि उनके पास मिले तथ्यों के आधार पर आज पूरी तैयारी के साथ नोएडा के बड़े बिल्डरों में गिने जाने वाले अजय चौधरी के 40 से अधिक ठिकानों पर एक साथ छापा मारा गया है। अजय के दिल्ली आवास, नोएडा सेक्टर 26 में बने कार्यालय, आगरा, और मुम्बई समेंत चालीस से अधिक ठिकानों में यह कार्रवाई चल रही है। सूत्रों की मानें तो यह कार्रवाई काफी लम्बे समय तक चलने वाली है।

अजय चौधरी की शहर के बड़े बिल्डरों में गिनती होती है तो उनके समाजवादी पार्टी से जुड़े होने की चर्चा है। हालांकि पार्टी की ओर से अभी तक इसको लेकर कोई भी टिप्पणी नहीं आयी है।

गौरतलब है कि बिल्डर अजय चौधरी के यहां कार्रवाई से पहले कन्नौज में सपा एमएली पुष्पराज जैन उर्फ पंपी और कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कई ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई हुई थी। इसके बाद अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपाईयों को परेशान करने का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!