spot_img

Instagram पर युवक ने पहले युवती से की दोस्ती, अपने दोस्त के साथ चलती कार में किया गैंगरेप

आगरा में ऑनलाइन दोस्ती (Online Freindship) के बाद युवक से मिली युवती के साथ युवक और उसके दोस्त ने कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया.

Agra: आगरा में ऑनलाइन दोस्ती (Online Freindship) के बाद युवक से मिली युवती के साथ युवक और उसके दोस्त ने कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया. दोनों युवकों ने युवती के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर उसे धमकी देते हुए शांत रहने को कह दिया था. अब युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है. दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

इस बारे में पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है. युवती ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसे धमकी दी थी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे. तीन दिन तक युवती ने अपने घर पर इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन तीन दिन बाद हिम्मत कर युवती खुद ही थाने पहुंच गई और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराया। पुलिस ने युवती के शिकायत के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर उसकी एक कृष्णा बघेल नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. यह युवक एत्मादपुर के एक नामी गिनामी व्यापारी का पुत्र है. युवक ने 19 दिसंबर को युवती को घूमने के लिए बुलाया जिसके बाद वह उसे एक गाड़ी में लेकर आगरा की तरफ आ गया. वहीं, रास्ते में युवक ने अपने एक दोस्त को भी गाड़ी में बैठा लिया. युवती ने बताया कि थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता के पास हाईवे पर दोनों युवकों ने उसको जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके बाद दोनों लोगों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया.

युवती के अनुसार जब कृष्णा ने उसके साथ बलात्कार किया तब उसका दोस्त हेमंत गाड़ी चला रहा था. जिसके बाद फिर हेमंत ने उसके साथ दुष्कर्म किया तो कृष्णा गाड़ी चलाने लगा. दोनों लोगों ने दुष्कर्म करने का वीडियो भी बनाया और धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में उसने किसी को जानकारी दी तो वह इस वीडियो को वायरल कर देंगे.

सीओ हरीपर्वत लखन कुमार ने बताया युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस को आरोपियों की धरपकड़ में लगा दिया गया था, जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए दोनों युवक कृष्णा और हेमंत को गिरफ्तार कर लिया गया है. कृष्णा ने सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए युवती से दोस्ती की थी और बहाने से घूमने के लिए बुलाया था. वहीं दोनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!