spot_img
spot_img

इस राज्य के दो पत्रकार आतंकी संगठनों से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार, भेजे गए जेल

मणिपुर में स्थानीय मीडिया से जुड़े दो पत्रकारों को शनिवार को ऑल मणिपुर वर्किं ग जर्नलिस्ट्स यूनियन (AMEJU) द्वारा निलंबित कर दिया गया, क्योंकि उन्हें शुक्रवार को आतंकवादी संगठनों के साथ कथित संबंधों के बाद गिरफ्तार किया गया था।

Imphal: मणिपुर में स्थानीय मीडिया से जुड़े दो पत्रकारों को शनिवार को ऑल मणिपुर वर्किं ग जर्नलिस्ट्स यूनियन (AMEJU) द्वारा निलंबित कर दिया गया, क्योंकि उन्हें शुक्रवार को आतंकवादी संगठनों के साथ कथित संबंधों के बाद गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को एक अदालत ने गिरफ्तार व्यक्तियों को सात दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

एएमडब्ल्यूजीयू के महासचिव ख्वैराकपम नाओबा ने एक आदेश में कहा कि दो पत्रकार – बिजॉय काकचिंगटाबम, 54 और लीमापोकपम शंजीतकुमार, 41 को ऐसी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया गया है जो सामान्य रूप से पत्रकारिता के पेशे की गरिमा को कम करती हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों को बिष्णुपुर बाजार से गिरफ्तार किया गया था, जब वे बिष्णुपुर जिले से प्रतिबंधित चरमपंथी संगठन यूनाइटेड नेशनल लिबरेशन फ्रंट के लिए कैडरों की भर्ती करने और उन्हें प्रशिक्षण के लिए म्यांमार भेजने की कोशिश कर रहे थे।

इनके पास से तीन मोबाइल फोन और एक कार बरामद की गई है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी से इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।(Input-IANS)

Also Reads:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!