spot_img

बिहार के छह जिलों में आसमानी बिजली गिरने से 15 लोगों की मौत,CM ने जताया शोक

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


पटना (बिहार)

बिहार के कई जिलों में बारिश का कहर जारी है। राजधानी पटना, बक्सर, आरा, बांका समेत उत्तर बिहार के कई जिलों में मौसम काफी खराब है।

मंगलवार को अचानक बिहार के कई जिलों में मौसम ने करवट ली और बारिश हुई। बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने का सिलसिला भी जारी है। मंगलवार को बिहार के 6 जिलों में वज्रपात की चपेट में आने से 15 लोगों की मौत हो गई।

इस दौरान राज्य के छह जिलों में वज्रपात की चपेट में आने से 15 लोगों की मौत हो गई। इधर, बिहार के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि वज्रपात से गोपालगंज में 3, भोजपुर में 3, रोहतास में 3, सारण में 2, कैमूर में 2 और वैशाली में 2 लोगों की मौत हुई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से गोपालगंज, रोहतास और भोजपुर में तीन-तीन तथा सारण, कैमूर और वैशाली में दो-दो लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं।

मुख्यमंत्री ने अविलंब मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!