spot_img

महज कुछ रुपयों के लिए बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

बीकानेर


कोडरमा (झारखण्ड)

कोडरमा के मरकच्चो थाना क्षेत्र के राजारायडीह गांव में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना गुरुवार सुबह की है। बताया जा रहा कि रुपए-पैसों को लेकर बेटे ने माँ को मौत के घाट उतार दिया

वारदात की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतका की पहचान 60 साल की चंदवा देवी जबकि आरोपी बेटे के पहचान पवन देव दास के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले महिला कोलकाता में नौकरी कर रहे बड़े बेटे सचन देव दास के पास से गांव लौटी थी। साथ में पवन देव दास भी था। लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के कारन कर्ज होने के बाद सचन देव ने मां को 60 हजार रुपए दिए थे। इन्हीं रुपयों पर छोटे बेटे पवन की नजर थी। कोलकाता से लौटने के बाद पवन मां से कुछ पैसे की मांग कर रहा था। नहीं देने पर चार दिनों से मां-बेटे के बीच झगड़ा हो रहा था। चंदवा देवी ने छोटे बेटे पवन को समझाने की कोशिश की और कहा कि बाजार के कर्ज और दुकानदारों का बकाया देने के बाद जो कुछ बचेगा वो उसे देगी। लेकिन, पवन मानने को तैयार नहीं था।

पवन ने मां को डराने के लिए बुधवार की रात अपनी पत्नी की पिटाई की और फिर गुरुवार सुबह करीब छह बजे शराब के नशे में दोबारा पत्नी को पीटने लगा। उसने घर में रखे चाकू से पत्नी की गर्दन पर वार कर उसे घायल कर दिया। जब पत्नी बेहोश होकर गिर गई तो पवन ने घर में रखे रॉड से मां पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान गंभीर रूप से घायल चंदवा देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों से मिली सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी ने आरोपी पवन देव दास को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसकी पत्नी को इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र भेज दिया गया।


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!