spot_img

नशे में चूर भाई ने अपने सगे भाई, उसकी पत्नी और तीन बच्चे को उतारा मौत के घाट


सरायकेला/ झारखंड।

सरायकेला जिले के कपाली थाना क्षेत्र में आज सुबह उस वक़्त सनसनी फैल गई. जब घर के बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। 

घटना कपाली थाना क्षेत्र के पूड़ीसिली गांव के सरदार टोला की है. जहां पिता समान बड़े भाई चुन्नू सोरेन ने अपने ही सगे छोटे भाई और उसके तीन बच्चे व उसकी पत्नी की तड़के सुबह हत्या कर दी. इतना ही नहीं, मामले को रफा-दफा करने के लिए पूरे घर को आग लगाने का भी प्रयास किया।

एक ही परिवार के 5 लोगों की एक साथ हत्या कर जब हत्यारे का जी नहीं भरा तो उसने पांचो लाशों के साथ पूरे घर को आग लगाने का और भी बड़ा जघन्य अपराध करना चाहा। मामला जब प्रकाश में आया तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई. पूरे गांव के लोग एकत्रित हुए तो देखा गया कि हत्या करने वाला चुन्नू माझी नशे में है. वह बार-बार कह रहा था कि मैंने मजाक मजाक में सब की हत्या कर दी. आरोपी ने अपने छोटे भाई सिद्धू सोरेन को भी  जान से मारने का प्रयास किया।  जिसमें सिद्धू की सर में चोट लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मरा समझ कर फिर अपनी बुढ़ी मां को मारने के लिए आगे बढ़ा और उसकी टांग तोड़ दी.

 नशे में में होने के चलते और हाथ में कुल्हाड़ी होने की वजह से गांव के लोग उसके निकट नहीं जा रहे थे. आनन-फानन में जब थाने को खबर की गई तो थाना और खुद एसपी सरायकेला के  हस्तक्षेप करने के बाद बहुत मशक्कत से हत्यारे को हिरासत में लिया गया. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!