spot_img

Ranchi में भारत और दक्षिण अफ्रीका का एक दिवसीय क्रिकेट मैच नौ अक्टूबर को

Ranchi: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) स्टेडियम में नौ अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका (India and South Africa) के बीच दूसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच (one day cricket match) खेला जायेगा।

इस मैच को लेकर टिकटों की बिक्री छह से आठ अक्टूबर तक होगी। वन डे मैच का सबसे महंगा टिकट 10 हजार और सस्ता टिकट 1100 रुपये का होगा। टिकट की बिक्री छह अक्टूबर को सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक पश्चिम गेट के टिकट काउंटर से होगी। दोपहर एक बजे से दो बजे तक लंच रहेगा। एक व्यक्ति केवल तीन टिकट खरीदने के लिए पात्र होगा और खरीदार के लिए टिकट खरीदते समय अपने आधार कार्ड (Aadhar card) की एक प्रति प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।

लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एसोसिएशन ने वेब पोर्टल www.insider.in के माध्यम से ऑनलाइन टिकट बेचने का फैसला किया है। अलग अलग विंग के अनुसार टिकट की दर निर्धारित की गयी है। इनमें 1100, 1400, 1500, 1800, 1900, 2000, 4500, 5500, 6000, 8000 और 10 हजार टिकट की कीमत तय की गयी है।

इस संबंध में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) के मानद सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि मैच के सफल आयोजन की सभी व्यवस्थाएं जोरों पर हैं और संघ की आयोजन समिति 24 घंटे काम कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!