spot_img

Neeraj Chopra Dreams Come True: नीरज चोपड़ा का अपने माता-पिता को हवाई यात्रा कराने का सपना हुआ पूरा

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का अपने माता-पिता को हवाई यात्रा कराने का सपना पूरा हो गया है।

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का अपने माता-पिता को हवाई यात्रा कराने का सपना पूरा हो गया है।

नीरज ने ट्वीट किया, “आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां – पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।”

बता दें कि नीरज ने टोक्यो ओलंपिक के भाला फेंक स्पर्धा में 87.58 मीटर का थ्रो करते हुए भारत को पहली बार एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक दिलाया था।

पिछले महीने, नीरज ने कहा था कि उन्होंने कुछ समय निकालने के लिए अपने 2021 प्रतियोगिता सत्र को कम करने का फैसला किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह 2022 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने के लिए वापस आएंगे।

नीरज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था,“सबसे पहले, मैं टोक्यो से वापस आने के बाद से मुझे मिले प्यार और स्नेह के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं ईमानदारी से देश भर से और बाहर से मिले समर्थन से अभिभूत हूं, और आप सभी का आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है। यात्रा के पैक्ड शेड्यूल के कारण मैं टोक्यो के बाद से प्रशिक्षण फिर से शुरू नहीं कर पाया हूं और इसलिए, अपनी टीम के साथ, कुछ समय निकालने में सक्षम होने के लिए 2021 प्रतियोगिता सत्र में कटौती करने का फैसला किया है। मैं 2022 के पैक्ड कैलेंडर के लिए और मजबूत होकर वापसी करुंगा जिसमें विश्व चैंपियनशिप, एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल शामिल हैं।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!