spot_img

Deoghar के दूल्हे पर America की दुल्हनिया का आया दिल, बाबा नगरी में दोनों ने लिए सात फेरे

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Deoghar: अभी दो दिन पहले ही बाबा मंदिर में एक देसी युवती ने विदेशी युवक के साथ सात फेरे लिए। इस शादी की चर्चा चारों ओर रही। इस बीच बाबानगरी में एक और शादी धूमधाम से हुई जिसमें विदेशी युवती और देसी लड़के ने सात फेरे लिए। इतना ही नहीं देसी लड़का देवघर का ही है। यही वजह है कि विदेशी दुल्हनिया लेकर आये इस दूल्हे की शादी पर लोग जमकर मुबारकबाद दे रहे हैं। देवघर में इन दोनों की शादी का नजारा देखकर अब हर कोई इस स्पेशल कपल की चर्चा करने लगा है।

जी हाँ.. देवघर के सौरभ केसरी और अमेरिका की कैलिफोर्निया सेंटा बरबरा की कोर्टनी ने बाबा की नगरी देवघर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई है। सौरभ केसरी और कोर्टनी के बीच प्रेम की कहानी तो 2019 में ही शुरू हो गयी थी लेकिन दोनों ने इसे मुकाम तक अब जाकर पहुंचाया और तीन सालों के बाद देवघर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी की।

मिली जानकारी के अनुसार सौरभ अमेरिका गॉट टैलेंट में अपने डांस का हुनर दिखाने पहुंचे थे वहीं उनकी दोस्ती कोर्टनी से हुई। कोर्टनी अमेरिका में बैंकिंग सेक्टर में कार्यरत हैं। हालांकि दोनों की जान-पहचान सबसे पहले सोशल मीडिया से हुई थी और फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी, जिसके बाद दोनों ने शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला लिया।

अमेरिका से कोर्टनी कुछ दिनों पहले ही भारत पहुंची थी और उसके बाद देवघर में उन्होंने सौरभ के साथ पूरे हिन्दू रीति रिवाज से शादी की। विदेश में पली-बढ़ी कोर्टनी ने भारत की हर परंपराओं को बखूबी से निभाया।

इस शादी से बेहद खुश नजर आ रही कोर्टनी का कहना है कि हिंदू रीति रिवाज से हुई मेरी शादी काफी शानदार रही। हल्दी की रस्म हो या वरमाला सभी काफी खास रहा। यह सब अमेरिका के रिचुअल से बिलकुल अलग है, जो मुझे काफी पसंद आया।

दूल्हे सौरभ केसरी की मां ने बताया कि विदेशी बहू लाना थोड़ा मुश्किल जरूर था, लेकिन जिस तरह से कोर्टनी ने सबका दिल जीता उससे वह सब के दिलों में बस गई है। वहीं, कोर्टनी के परिवार वाले भी इस शादी से बेहद खुश नजर आये।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!