spot_img

Deoghar: प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सज रहा शहर, लग रहे बड़े-बड़े होर्डिंग्स

Deoghar: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी बाबा मंदिर भी जायेंगे। साथ ही देवघर कॉलेज में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के देवघर आगमन को लेकर तैयारी तेज हो गयी है। सड़क दुरुस्त किये जा रहे हैं। शहर में सफाई का काम तेजी से हो रहा है। वहीं, जगह-जगह चौक-चौराहों पर प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए बड़े-बड़े होर्डिंग्स सजने लगे हैं।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर एयरपोर्ट से बाबा मंदिर और देवघर कॉलेज तक की सभी रूट को सजाया जा रहा है। एक ओर निगम प्रशासन सौंदर्यीकरण में जुटा है, वहीं दूसरी ओर भाजपा की ओर से होर्डिंग्स, बैनर, झंडे लगाकर सजाने की तैयारी भी हो रही है।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए और जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी विंग पूरी तैयारी में जुट गये हैं। इसके लिए गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे खुद देवघर में कैंप कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर देवघर कॉलेज में सफाई और लेवलिंग का काम भी शुरू हो गया है। इधर, एयरपोर्ट रोड में पांडे दुकान से लेकर कुंडा मोड़ तक लगभग दो किमी लंबी सड़क का काम महज 24 घंटे में ही पूरा कर लिया गया है। प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी में जिला प्रशासन भी युद्धस्तर पर जुटा हुआ है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!