spot_img

भीलवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या, तनाव, 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में फायरिंग की घटना के बाद तनाव फैल गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। हत्या के विरोध में लोगों के सड़कों पर उतरने के बाद पुलिस ने इंटरनेट सेवाओं को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया।

Jaipur: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में फायरिंग की घटना के बाद तनाव फैल गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। हत्या के विरोध में लोगों के सड़कों पर उतरने के बाद पुलिस ने इंटरनेट सेवाओं को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) आदर्श सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

गुरुवार को दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने सड़कों को जाम कर दिया, लेकिन हत्यारे पकड़े नहीं गए. प्रशासन ने माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए जिले में 48 घंटे के लिए इंटरनेट पर रोक लगा दी है।

एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी ने बताया कि मुंशी खान पठान के दो भाई अपराह्न् लगभग 3.30 बजे इब्राहिम पठान उर्फ भूरा (34) और कमरुद्दीन उर्फ टोनी (22) भीलवाड़ा के बदला चौराहे से हरनी महादेव की ओर जा रहे थे। गुरुवार को दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और इमामुद्दीन व इब्राहिम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

उन्होंने तीन राउंड फायरिंग की। एक गोली इब्राहिम पठान को लगी, जिसकी मौत हो गई। उसका भाई टोनी भी घायल हो गया। आसपास के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल ले गई।

युवक की मौत के बाद उसके परिजनों व अन्य लोगों ने अस्पताल के अंदर हंगामा कर दिया। भीड़ ने जैसे ही संपत्ति में तोड़फोड़ शुरू की, पुलिस को सूचित किया गया। परिवार ने 50 लाख रुपये मुआवजा, सरकारी नौकरी और घायलों को 10 लाख रुपये देने की मांग की है। करीब आधे घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल से खदेड़ दिया।

महात्मा गांधी अस्पताल, बदला चौराहा, भीमगंज, सीटी कोतवाली सहित शहर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहा और प्रशासन ने अगले 48 घंटे के लिए इंटरनेट पर रोक लगा दी है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!