spot_img

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर तालिबानियों की तरह हत्या, उदयपुर में तनाव, मुख्यमंत्री ने की शांति की अपील

Udaipur: मंगलवार को उदयपुर की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर दिनदहाड़े की गई एक भीषण हत्या ने लेक सिटी में तनाव पैदा कर दिया है। हत्यारों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पीड़ित को सोशल मीडिया पोस्ट डालने के लिए सबक सिखाने का दावा किया गया था।

पुलिस के अनुसार, पेशे से दर्जी पीड़ित पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे तालिबान शैली की हत्या बताया जा रहा है।

सूत्रों ने कहा कि पैगंबर मुहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट में अब निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए पीड़ित की हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा, “मैं उदयपुर में जघन्य हत्या की निंदा करता हूं। अपराध में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और पुलिस मामले की तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। उन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी जो इस तरह के जघन्य अपराध में शामिल हैं।”

वायरल वीडियो में, दो में से एक आरोपी को यह कहते हुए सुने जा सकते हैं, “मैं वीडियो को तब वायरल कर दूंगा जब मैं उस आरोपी को सबक सिखाने का अपना लक्ष्य पूरा कर लूंगा जिसने हमारे पैगंबर का अनादर किया है।” पुलिस सूत्रों ने बताया कि करीब 10 दिन पहले इस शख्स की हत्या की साजिश रची गई थी। इस बीच, नृशंस हत्या के विरोध में स्थानीय व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। (Input-IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!