spot_img
spot_img

दर्दनाक हादसा: देवी दर्शन को जा रहे एक परिवार के छह लोगों की सड़क हादसे में मौत, तीन गंभीर

जिले के बिलाड़ा तहसील क्षेत्र में भावी के पास में गुरुवार देर रात सडक़ हादसे में एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए

Jodhpur: जिले के बिलाड़ा तहसील क्षेत्र में भावी के पास में गुरुवार देर रात सडक़ हादसे में एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए, जिनमें दो को जोधपुर रेफर किया गया है। यह लोग चूरू से नागाणा देवी दर्शन को जा रहे थे। उनकी कार एक ट्रेलर के पीछे से घुस गई।

सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इधर घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता भी एमडीएम अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि चूरू जिले का रहने वाला राजपूत परिवार देवी दर्शन को नागाणा मंदिर को दर्शनार्थ जा रहे थे। उनकी कार जब बिलाड़ा के भावी गांव की सरहद में पहुंची तब मोड़ पर अपने से आगे चल रहे एक ट्रेलर में घुस गई। इस हादसे में चूरू के रहने वाले 19 साल के विजय सिंह पुत्र पवन सिंह, 20 साल का उदयप्रताप सिंह पुत्र चैन सिंह, मंजूकंवर पत्नी पवन सिंह, प्रवीण सिंह पुत्र पवन सिंह, दर्पणकंवर पत्नी वीरेंद्र सिंह एवं 19 साल की मधु पुत्री चैन सिंह की मौत हो गई। जबकि हादसे में 40 साल का पवन सिंह पुत्र समुंद्र सिंह, 39 साल की संजू कंवर पत्नी पवन सिंह एवं चैन सिंह घायल हो गए। इनमें दो लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!