spot_img

प्राइवेट पार्ट में महिला ने छुपा रखा था करोड़ो का ड्रग कैप्सूल, डाक्टरों ने निकाला ड्रग कैप्सूल

खुफिया राजस्व निदेशालय की टीम (DRI Rajsthan) ने जयपुर एयरपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए एक अफ्रीकी महिला तस्कर को हिरासत में लिया है,जो प्राइवेट पार्ट (Private Part) में ड्रग के कैप्सूल (Capsule) छुपा कर लाई थी।

Jaipur: खुफिया राजस्व निदेशालय की टीम (DRI Rajsthan) ने जयपुर एयरपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए एक अफ्रीकी महिला तस्कर को हिरासत में लिया है,जो प्राइवेट पार्ट (Private Part) में ड्रग के कैप्सूल (Capsule) छुपा कर लाई थी।

जिसे टीम सवाई मानसिंह अस्पताल ले गई और जहां चिकित्सकों ने एनिमा देकर महिला के प्राइवेट पार्ट से ड्रग के कैप्सूल बाहर निकाले। महिला तस्कर ने अपने प्राइवेट पार्ट में 70 से 80 कैप्सूल छुपा रखे थे। इसकी संभावित बाजार कीमत 10 करोड़ है।

खुफिया राजस्व निदेशालय की टीम के मुताबिक अफ्रीकी महिला सोमवार को शारजाह से जयपुर आई थी। जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने जांच पड़ताल की तो संदिग्ध लगने पर महिला की तलाशी ली गई, लेकिन संदिग्ध सामान नहीं मिला।

इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर डीआरआई की टीम ने महिला को हिरासत में लिया और सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवाया। जहां डीआरआई ने महिला की बॉडी को स्कैन करवाया तो उसके अंदर ड्रग होने की आशंका हुई।

जिस पर चिकित्सकों की टीम ने महिला को एनिमा देकर प्राइवेट पार्ट से ड्रग के कैप्सूल निकालने की प्रक्रिया की जा रही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि महिला के शरीर से बरामद ड्रग कौनसी है।(Hs)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!