spot_img
spot_img

टॉफी देने के बहाने सूने मकान में नाबालिग से किया दुष्कर्म

कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम टॉफी देने के बहाने एक वहशी दरिंदे ने नाबालिग को सूने मकान में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस संबंध में महिला थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दौसा: कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम टॉफी देने के बहाने एक वहशी दरिंदे ने नाबालिग को सूने मकान में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस संबंध में महिला थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना प्रभारी किताब देवी ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी आरोपित रिंकू पांचाल ने 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसी दौरान उसने नाबालिग के साथ मारपीट कर उसके चेहरे को नोच लिया। इससे पीड़िता के मुंह पर खरोंच व सूजन के निशान आए हैं। बाद में जैसे-तैसे कर दुष्कर्मी के चंगुल से छूटकर नाबालिग अपने घर पहुंची व परिवार के लोगों को वारदात के बारे में बताया।

परिवार के लोगों ने तत्काल कोतवाली थाना पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपित के बारे में जानकारी जुटाई तथा आरोपित के घर दबिश दी, जहां पुलिस को देखकर आरोपित ने भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने महिला थाना पहुंचकर आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि आरोपित रिंकू पांचाल शराब के नशे में आए दिन मोहल्ले में उत्पात मचाता रहता था। इसके आतंक से पूरा मोहल्ला परेशान रहता था। पुलिस आरोपित की क्राइम हिस्ट्री जुटा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!