spot_img

Punjab: नहर में कार गिरने से 5 की मौत, 2 बच्चियां लापता

पंजाब के जालंधर में भाखड़ा नहर पुल पर एक कार को बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार नहर में गिर गई और उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई

Jaipur: पंजाब के जालंधर में भाखड़ा नहर पुल पर एक कार को बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार नहर में गिर गई और उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग लापता हैं .

मृतकों में एक डॉक्टर, उनकी पत्नी, उनका बच्चा और दो रिश्तेदार शामिल हैं जबकि 2 और 4 साल की दो लड़कियां लापता हैं। परिवार राजस्थान के सीकर जिले में रहता था। लापता बच्चियों की तलाश नहर में की जा रही है। डॉक्टर 13 अप्रैल को परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गए थे और सोमवार रात तक वापस आने वाले थे।

सीकर के एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि हादसे की जानकारी पंजाब पुलिस ने दी। इस हादसे में रिंगस सीएचसी में कार्यरत हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सतीश कुमार पूनिया, उनकी पत्नी सरिता पूनिया, पुत्र राजा उर्फ दक्ष (14), पूनिया के बहनोई राजेश देवंदा (35) व राजेश की पत्नी रीना की हादसे में मौत हो गई।

नहर में डॉक्टर की दो साल की बेटी राजवी और एक रिश्तेदार की 4 साल की बेटी गुड़िया की तलाश की जा रही है। पूनिया की पत्नी सरिता एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका थीं। दंपति का बेटा दक्ष आठवीं कक्षा में पढ़ता था। डॉक्टर का साला देवंदा कोचिंग टीचर था और उसकी पत्नी रीना भी एक सरकारी स्कूल में टीचर थी। डॉक्टर और उसके साले का परिवार शिमला और मनाली गया हुआ था।

पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। मृतक की पहचान पर्स में मिले कागजात से हुई। हादसे की सूचना पर दिल्ली में रहने वाले मृतक डॉक्टर के बड़े भाई ओम प्रकाश पंजाब के लिए रवाना हो गए। ओम प्रकाश दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!