spot_img

Odisha का स्कूल शिक्षक नाबालिग छात्रा के साथ भागा, Bihar में दबोचा गया

ओडिशा के आदिवासी जिले सुंदरगढ़ (Sundergarh tribal district of Odisha) के एक निजी स्कूल के शिक्षक को बिहार के सीवान (Siwan of Bihar) जिले से कथित तौर पर अपने नाबालिग छात्र के साथ भागने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Bhubaneswar: ओडिशा के आदिवासी जिले सुंदरगढ़ (Sundergarh tribal district of Odisha) के एक निजी स्कूल के शिक्षक को बिहार के सीवान (Siwan of Bihar) जिले से कथित तौर पर अपने नाबालिग छात्र के साथ भागने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी शिक्षक की पहचान जोगेश शर्मा के रूप में हुई है, वह नाबालिग लड़की का गणित का शिक्षक भी है, जो कक्षा 8 में पढ़ रही है।

पुलिस ने बताया कि जोगेश ने लड़की को प्रेम संबंध में फंसाया था और 5 मार्च को उसके साथ बिहार भाग गया था, जिसके बाद नाबालिग लड़की के पिता ने सुंदरगढ़ जिले के कुटरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

उपमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO), राजगांगपुर, शशांक शेखर बेउरा ने बताया कि नाबालिग छात्रा के पिता की शिकायत के आधार पर सुंदरगढ़ जिले के कुटरा पुलिस थाने में आईपीसी (अपहरण) की धारा 366 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा, “हमारी कुटरा पुलिस टीम द्वारा किए गए ईमानदार प्रयास के कारण, हम आरोपी और नाबालिग लड़की का पता लगाने में सक्षम हैं। लड़की के साथ आरोपी को बिहार के सीवान जिले में पकड़ा गया है।”

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि छुड़ाई गई छात्रा को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है, जबकि आरोपी शिक्षक को बुधवार को अदालत भेज दिया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!