spot_img

आपसी विवाद को लेकर हुआ खून खराबा ,महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल


मधुपुर

मधुपुर थाना अंतर्गत नावाडीह भेड़वा में आपसी विवाद में दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट में महिला समेत आधे दर्जन से अधिक लोगों के जख्मी होने का मामला सामने आया है।

घटना को लेकर पहला पक्ष जिला परिषद सदस्य जिला देवी के पति किशोर दास ने थाने में लिखित शिकायत दिया है।वही घटना को लेकर किशोर दास ने गांव के ही अरुण दास समेत चार लोगों के खिलाफ टांगी,रॉड व लाठी से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है।आवेदन में उन्होंने बताया कि 1 दिन पूर्व बिजली का तार समेत ट्रांसफार्मर लगाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद शुक्रवार सुबह शौच करने जा रहा था।

इसी दौरान अरुण दास समेत उसके भाइयों के द्वारा अचानक मेरे ऊपर टांगी से वार कर दिया। मैं पूरी तरह से घायल हो गया।घटना को लेकर हो हल्ला करने पर मेरे भाई भतीजा समेत परिवार के लोग घटनास्थल पर मुझे बचाने पहुंचे तो उन पर भी रॉड , लाठी समेत अन्य सामानों से वार कर खून से लहूलुहान कर दिया।

जबकि दूसरा पक्ष अरुण दास ने भी थाने में लिखित शिकायत दिया है।घटना को लेकर मधुपुर पुलिस इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आधा दर्जन लोग घायल हुए सभी काे इलाज के लिए मधूपुर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है।मारपीट किस वजह से हुई है इसकी जांच की जा रही है।


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!