spot_img

देवघर: देर शाम शहर भ्रमण पर निकले SP पियूष पांडे, चला सघन जांच अभियान

बीकानेर


■  SP की उपस्थिति में हेलमेट और मास्क चेकिंग अभियान का आयोजन
■ लॉक डाउन के दौरान बिना वजह सड़कों पर न घुमे: SP


देवघर। 

देवघर जिलावासियों की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने के उद्देश्य से देवघर पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय द्वारा देवघर शहरी क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर सघन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में तिवारी चौक, रांगा मोड़, भुरभूरा मोड़, बिलासी चौक, बैद्यनाथपुर मोड़ के समीप मास्क चेंकिंग, हेलमेट चेकिंग और वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। 

निरीक्षण के क्रम में पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय द्वारा बिना किसी ठोस वजह के सड़कों पर घूम रहें लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि आवश्यक कार्य होने पर ही अपने घरों से मास्क और हेलमेट पहन कर निकले। साथ ही सभी लोग अपने वाहन से बाहर निकलते समय ड्राइविंग लाइसेंस एवम वाहन के कागजात अवश्य साथ लेकर निकले। सबसे महत्वपूर्ण संध्या 07:00 बजे के बाद बिना किसी ठोस वजह के सड़कों पर इधर-उधर घूमते नजर आयेंगे या लॉकडाउन आदेश का उल्लंघन करेंगे, तो उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी। ज़रूरी काम से घर से बाहर निकलने वालों को मास्क लगाने की हिदायत दी गयी है.  

देवघर एसपी ने कहा कि लॉक डाउन 4 में कुछ रियायत ए जरूर दी गई है लेकिन इसका मतलब कतई नहीं है कि लोग कानून का पालन ना करें. उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ क़ानूनी कारवाई की जाएगी .

रात्रि अभियान के दौरान उपरोक्त के अलावे नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक कुमार अभषेक, सहायक अवर निरीक्षक रामानुज सिंह, श्री कांत वाजपेयी एवं पुलिस के जवान आदि उपस्थित थे।


LG

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!