spot_img

झरिया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कोयरीबांध से 75 किलो गांजा बरामद

रिपोर्ट: बिपिन कुमार 

धनबाद:

धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र के कोयरीबांध में मंगलवार को छापामारी कर पुलिस 75 किलो गांजा बरामद किया है. हालाँकि भरत सिंह नामक तस्कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने भरत के घर पर तलाशी लिया. जहां से तस्कर का भतीजा अमन को पुलिस हिरासत में लिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक सिटी एसपी को गुप्त सूचना मिली थी. कि कोयरीबांध लाइन किनारे काफी दिनों से गांजा का अवैध तस्करी किया जा रहा है. तत्काल छापामारी कर खंडहर नुमा घर से 75 किलो गांजा बरामद किया गया.

पुलिस के नाक के नीचे गांजा तस्करी: 

झरिया थाना के नाक के निचे काफी दिनों से चल रहे गांजा तस्करी का भंडाफोड मंगलवार को सिटी एसपी के निर्देश पर हुआ. जानकारो का कहना है कि इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने झरिया पुलिस को कई बार दिया. लेकिन पुलिस कार्रवाई के नाम पर भाईचारा निभाती रही. पुलिस को जानकारी होने के बाद भी तस्कर खुलेआम अवैध कारोबार को अंजाम देते रहे.  

डीएसपी ने चौकिदार को लगायी फटकार : 

छापामारी के दौरान डीएसपी श्री केशरी ने थाने के चौकिदार बलराम को फटकार लगायी कि आखिर अवैध कारोबार के खिलाफ छापेमारी के दौरान क्या वजह रही कि इस जगह को उसने नहीं दिखाया. डीएसपी ने झरिया इंस्पेक्टर को यहा तक कहा कि चौकिदार के खिलाफ मामला दर्ज करे. यह अवैध कारोबारी के सहयोग में हैं.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!