spot_img
spot_img

मिला क्षत-विक्षत शव


 देवघर:

देवघर के मोहनपुर थाना क्षेत्र के ठडियारा गांव में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. व्यक्ति की हत्या धारदार हथियार और पत्थर से कुच कर की गयी है.

तारडीहा निवासी मनोज यादव का शव ठडियारा गांव से बरामद हुआ है. परिजनों का आरोप है कि सालों से चले आ रहे रंजिश में रिश्तेदार द्वारा ही मनोज की हत्या की गयी है. परिजनों ने बताया कि मंगलवार दोपहर को मनोज के भाई ने फोन कर बुलाया था. जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. देर रात फ़ोन करने पर भी उसने रिसिव नहीं किया. सुबह परिजन खोजबीन कर ही रहे थे कि जोरिया के पास से शव होने की सूचना मिली. जाकर देखा तो शव मनोज यादव की ही थी. परिजनों का कहना है कि आपसी गोतिया में करीब  20 सालों से जमीन को लेकर रंजिश चला आ रहा है. आरोप है कि मनोज को बुलाने वाले ने ही उसकी हत्या दी है. 

इस मामले के बारे में एसडीपीओ दीपक पांडे ने बताया कि सुबह में पुलिस को सूचना मिली एक डेड बॉडी मिली है जिसकी शिनाख्त मनोज यादव के रूप में की गई है. मनोज यादव की हत्या धारदार हथियार और पत्थर से हमला कर हुई है. आपसी रंजिश में हत्या का मामला सामने आ रहा है. परिजनों ने जिसे आरोपित बनाया गया है उस की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

वही एसडीपीओ दीपक पांडे ने यह भी बताया कि मनोज यादव का पूर्व से ही आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. एक डकैती कांड सहित कई अपराधिक मामलों में वह वांटेड था. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!