spot_img
spot_img

मुंबई में क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर NCB का छापा, हिरासत में 10 लोग

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर आयोजित एक ड्रग्स पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर आयोजित एक ड्रग्स पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही एनसीबी ने कुछ लोगों का सामान भी जब्त किया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ये क्रूज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे। क्रूज पर एक ड्रग्स पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी की टीम ने यहां छापेमारी की। अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। साथ ही कहा कि किसी भी यात्री को क्रूज से उतरने नहीं दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बरामद हुए ड्रग्स

मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि हमने कुछ लोगों को इंटरसेप्ट किया है। जांच चल रही है. ड्रग्स बरामद हुए हैं। हम 8-10 लोगों की जांच कर रहे है।

लगभग 800 से 1,000 यात्रियों को लेकर क्रूज को 4 अक्टूबर को मुंबई लौटना था। सूत्रों के मुताबिक कई हस्तियां जहाज पर मौजूद थीं। हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार को मुंबई वापस लाया जाएगा। एनसीबी पिछले साल से नशीली दवाओं के मामलों पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!