spot_img
spot_img

उज्जैन में रणबीर-आलिया का कड़ा विरोध, जाने क्या है वजह?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ जारी बॉयकॉट ट्रेंड की चपेट में अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म `ब्रह्मास्त्र' भी आ गई है।

Ujjain: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ जारी बॉयकॉट ट्रेंड की चपेट में अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म `ब्रह्मास्त्र’ भी आ गई है। ट्विटर पर `ब्रह्मास्त्र’ का जमकर विरोध हो रहा है। इसकी वजह है- रणबीर कपूर का पुराना और आलिया भट्ट का हालिया बयान। इसी कड़ी में फिल्म की प्रमोशन के लिए रणबीर-आलिया और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी जब उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे तो उन्हें हिन्दू संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा। 

उज्जैन पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कपूर का विरोध इस हद तक पहुंच गया कि उन्हें महाकाल के दर्शन के बिना ही वापस लौटना पड़ा। वहीं, सोशल मीडिया पर एक बार फिर से फिल्म का बॉयकॉट ट्रेंड करने लगा। 

हिन्दू संगठनों की नाराजगी की वजह भी हम आपको बता देते हैं। दरअसल, इन दिनों रणबीर कपूर का साल 2011 का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी फिल्म ‘रॉकस्टार’ का प्रचार करने के दौरान वे कहते हैं कि उन्हें बीफ खाना पसंद है। रणबीर कहते हैं, “मेरा परिवार पेशावर से है, इसलिए हमारे साथ बहुत सारा पेशावरी खाना भी भारत आ गया। मैं मटन, पाया और बीफ का प्रशंसक हूं।” अब इसी इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और रणबीर कपूर को ‘पेशावर का ‘बीफ मैन’ कह कर उनकी फिल्म `ब्रह्मास्त्र’ का विरोध किया जा रहा है। 

वहीं, मिसेज कपूर यानी आलिया भट्ट के एक हालिया बयान को लेकर लोग काफी नाराज हैं। कुछ दिन पहले आलिया ने फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर कहा था कि यदि कोई उन्हें पसंद नहीं करता तो उनकी फिल्में न देखे। उन्हें अपने इसी बयान को लेकर लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है, जिसका सीधा असर उनकी अपकमिंग फिल्म `ब्रह्मास्त्र’ पर पड़ने का खतरा मंडरा रहा है। 

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर संध्या आरती के लिए उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे तो थे, लेकिन हिन्दू संगठनों के विरोध के कारण वे बाबा महाकाल के दर्शन नहीं कर सके। स्थानीय पुलिस के लाख समझाने के बावजूद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ, जिसके चलते सिर्फ निर्देशक अयान मुखर्जी ही संध्या आरती में हिस्सा ले सके। 

उल्लेखनीय है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में इसी महीने की 9 तारीख को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!