spot_img
spot_img

Deoghar में शुरू हुई BJP झारखंड प्रदेश की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक, भाजपा के दिग्गजों का लगा जमावड़ा

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Deoghar: भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक का विधिवत शुभारंभ सोमवार को किया गया। पार्टी प्रदेश की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में झारखंड प्रदेश के तमाम बीजेपी नेताओं ने शिरकत की है। प्रदेश के लगभग सभी सांसद और विधायकों के अलावा मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी प्रथम दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के प्रथम पाली में पार्टी के वरिय सदस्यों के साथ एक बैठक किया गया। जिसके बाद कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया।

कार्यसमिति के बैठक का मुख्य उद्देश्य 2024 के चुनावों की तैयारी और संगठन के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा करना है। बैठक के सम्बंध में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि यह बैठक पार्टी के जनाधार को बढ़ाने, सैद्धांतिक विचारों को बढ़ावा देने के लिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर कैसे उतारा जाए इन सभी विषयों पर बैठक में चर्चा होगी।

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए दीपक प्रकाश ने वर्तमान की राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार जो भ्रष्टाचार में लिप्त और विकास से मुक्त है ,इन्हें राज्य की जनता से कोई लेना देना नहीं है। इनके कालखंड में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है इन सभी विषयों पर भी बैठक में चर्चा की जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!