spot_img
spot_img

महिला ने शराबी पति के हाथ-पांव बांध लगा दी आग, कहा- तंग आ गई थी प्रताड़ना से

झारखंड के चतरा जिले (Chatra district of Jharkhand) के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला ने सोए हुए पति के हाथ-पांव बांधकर उसपर केरोसिन डाल आग लगा दी।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Chatra(Jharkhand): झारखंड के चतरा जिले (Chatra district of Jharkhand) के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला ने सोए हुए पति के हाथ-पांव बांधकर उसपर केरोसिन डाल आग लगा दी। बुरी तरह झुलसे व्यक्ति को इलाज के लिए हजारीबाग स्थित मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर भुइयां टोली गांव की रहने वाली रूनती देवी के मुताबिक उसका पति विनोद भारती शराब के नशे में उससे हमेशा मारपीट करता था। उसकी प्रताड़ना से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। गुरुवार की रात वह शराब के नशे में घर आया और उसने एक बार फिर पत्नी को गाली-गलौज की। रूनती देवी ने उसके सोने का इंतजार किया। इसके बाद उसके हाथ-पांव बांधकर चादर के ऊपर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी। इसके बाद वह घर का दरवाजा बाहर से बंद कर निकल गई।

परिजनों और ग्रामीणों को घटना की जानकारी तब मिली जब आग की गंध आसपास के घरों तक पहुंची। लोगों ने घर का दरवाजा खोल आग बुझाई और विनोद भारती को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार पूर्व में भी रूनती देवी ने पति को जहर देकर मारने की कोशिश की थी। उनके झगड़ों को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!