spot_img

Dumka में फिर पेट्रोल कांड: दुर्गा विसर्जन के बाद युवती को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, हालत गंभीर, 11 हिरासत में

Dumka: दुमका में एक बार फिर पेट्रोल कांड हुआ है। एक बार फिर पेट्रोल डालकर एक युवती को जिंदा जलाने की कोशिश हुई है। युवती की हालत गम्भीर बनी हुई है। जिसे उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी भरतपुर गांव की बताई जा रही है।

बताया जा रहा कि गुरुवार की रात युवक ने घर में घुसकर युवती पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई। गंभीर हालत में उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। जिसे रांची रिम्स में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

पीड़िता जामा थाना क्षेत्र के भैरव पुर गांव की रहनेवाली है। वह बचपन से ही नानी के घर भालकी गांव में रहती है।

इधर, युवती को जलाने की सूचना मिलते ही जरमुंडी एसडीपीओ शिवेन्द्र, डीएसपी विजय कुमार, नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार, जामा प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी आकृष्ट अमन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। दंडाधिकारी चरणजीत सिंह की उपस्थिति में पीड़िता का बयान लिया गया। बयान में पीड़िता ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के रहनेवाला राजेश राउत ने रात में दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जब शरीर में आग लग गई तो आंख खुली। पीड़िता ने राजेश को घर से निकलकर भागते देखा।

पीड़िता ने बताया कि तीन-चार दिन पहले जलाकर मारने की धमकी दी थी। पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। एसडीओ के द्वारा दी गयी जानकारी प्रतिमा विसर्जन के दौरान बदमाशों द्वारा घटना का अजांम दिया गया है।

जरमुंडी एसडीपीओ शिवेन्द्र ने बताया कि आरोपी राजेश राउत को गिरफ्तार कर लिया गया है। 11 लोग हिरासत में ले लिए गए हैं।

जिला प्रशासन के द्वारा पीड़िता का बेहतर ईलाज के लिए एक लाख रुपया उपलब्ध कराया गया है। इधर घटना के बाद धवैया मे धारा 144 निषेधाज्ञा लागू कर दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!