spot_img

Bokaro: मुस्कान अस्पताल के प्रबंधक डॉ इरफान पर की गई फायरिंग, बाल बाल बचे

डॉ इरफान ने बताया कि वह हाइवे होकर गुजर रहे थे, तभी तेतुलिया बस्ती के समीप मुख्य मार्ग पर ब्रेकर होने के कारण गाड़ी की गति धीमी हुई। तभी घात लगाकर वहां खड़े दो अपराधियों में से एक ने ड्राइवर की तरफ से गोली चला दी।

Bokaro: बोकारो चर्चित मुस्कान हॉस्पिटल के प्रबंधक और शहर के जाने माने सर्जन डॉ. मो इरफान अंसारी (Dr. Mo Irfan Ansari, the manager of Bokaro’s famous Muskaan Hospital and well-known surgeon of the city) पर शनिवार की देर रात गोली चलाई गई. एक अज्ञात अपराधी ने इरफान के वाहन पर ताबड़तोड़ पांच राउंड फायरिंग की गई लेकिन हमले में डॉ इरफान अंसारी बाल-बाल बच गए। चिकित्सक पर हुए ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार घटना शहर के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र की तेतुलिया बस्ती के पास की है। डॉ मो इरफान अंसारी चास की रामनगर कॉलोनी स्थित मुस्कान हॉस्पिटल से मरीजों को देखकर अपने घर मखदुमपुर जा रहे थे। डॉ इरफान ने बताया कि वह हाइवे होकर गुजर रहे थे, तभी तेतुलिया बस्ती के समीप मुख्य मार्ग पर ब्रेकर होने के कारण गाड़ी की गति धीमी हुई। तभी घात लगाकर वहां खड़े दो अपराधियों में से एक ने ड्राइवर की तरफ से गोली चला दी। चालक मन्नान ने पहली गोली चलते ही कार को तेजी से भगाया। अपराधी ने कार के पीछे से भी चार राउंड फायरिंग की। गोली चलाने वाले अपराधी की दाढ़ी थी। सूचना मिलने पर सेक्टर-12 थाना पुलिस जांच में जुट गयी है।

इधर घटना के बाद एसपी चंदन झा ने बताया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, डॉक्टर इरफान अंसारी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन जिस तरह से घात लगाकर हमला किया गया है। यह एक डर पैदा करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह से सहयोग कर रही है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर दोषियों को जल्द पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए।

वहीं सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू की जा चुकी है। चिकित्सक के मुताबिक उन्हें कोई थ्रेट नहीं था और ना किसी से कोई दुश्मनी थी। पुलिस अपने अनुसार अनुसंधान को आगे बढ़ा रही है, जो भी मामले में इनपुट और सुराग सामने आएंगे उस मुताबिक अपराधियों की गिरफ्तारी भी होगी। अंधेरा रहने के कारण सीसीटीवी में कुछ साफ दिख नहीं पा रहा है। पुलिस मामले का उद्भेदन जल्द कर लेगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!