spot_img
spot_img

Jharkhand: छात्राओं के साथ अश्लील हरकत शिक्षक को पड़ा भारी, महिलाओं ने जूते की माला पहनाकर घुमाया

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

chaibasa: बड़ाजामदा बस्ती के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक को स्कूल की छात्राओं के साथ गलत करना महंगा पड़ गया। गांव की महिलाएं गुरुवार को स्कूल पहुंची। पहले शिक्षक की धुनाई की, फिर मुंह पर कालिख पोतकर और जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे इलाके में घुमाया। इसी बीच पुलिस आ पहुंची और शिक्षक को थाने ले गई।

महिलाओं का आरोप था कि शिक्षक प्रेम कुमार स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ गलत करने का प्रयास करता था। छात्राओं ने इसकी शिकायत परिजनों से की थी। इसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर शिक्षक को सबक सिखाने का प्लान बनाया। गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंची और आरोपित शिक्षक को पकड़ लिया। इसके बाद शिक्षक की जमकर खातिरदारी की। फिर जूतों का माला पहनाया और मुंह पर कालिख पोतकर उसे इलाके में घुमाया। महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपित शिक्षक पर कार्रवाई नहीं होती तब तक वह लोग शांत नहीं बैठेंगे।

महिलाओं ने थाना का किया घेराव

पुलिस जब आरोपित शिक्षक को थाना ले आई तो पीछे-पीछे गांव की महिलाएं भी थाना पहुंची। शिक्षक को जेल भेजने की मांग पर महिलाओं ने बड़ाजामदा थाना का घेराव किया। थाना के समक्ष ही सभी महिलाएं धरने पर बैठ गईं। महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपित शिक्षक को जेल नहीं भेजा जाता तब तक वे लोग थाना से नहीं हटेंगी।

बताया गया कि शिक्षक कई दिनों से स्कूल की छात्राओं को परेशान कर रहा है। मामले की लिखित शिकायत जिले के उपायुक्त से भी की गई लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद महिलाओं को यह कदम उठाना पड़ा। इस मामले में बड़ाजामदा थाना प्रभारी वासुदेव टोप्पो ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!