spot_img
spot_img

Ranchi: भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच को लेकर सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

Ranchi: रांची जेएससीए स्टेडियम (धुर्वा) में 27 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट मैच (India-New Zealand T20 match) का आयोजन होगा। मैच को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। इसके लिए स्टेडियम, एयरपोर्ट से लेकर रेडीशन ब्लू होटल तक रांची रेंज डीआइजी अनीश गुप्ता सहित पांच आइपीएस, 12 डीएसपी और तीन हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया जायेगा।

सुरक्षा में नेतरहाट, पदमा, मुसाबनी, जमशेदपुर प्रशिक्षण संस्थान के पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी। इसके अलावा जैप-10, इको, जिले की क्यूआरटी,आइआरबी के जवान भी तैनात किये जायेंगे। स्टेडियम के चारों ओर, एयरपोर्ट तथा रेडिशन ब्लू होटल के बाहर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये जायेंगे। रोड के दोनों ओर लाठी-पार्टी को तैनात किया जायेगा। ऊंची भवनों पर रोड की निगरानी के हथियारबंद पुलिसकर्मियों की तैनाती की जायेगी जबकि कुछ पुलिसकर्मियों को सादे लिबास में भी तैनात किया जायेगा।

मैच के दौरान ट्रैफिक में कोई खास बदलाव नहीं किया जायेगा। टीम के आने और जाने के दौरान आम लोगों के वाहनों को कुछ देर के लिए रोक दिया जायेगा। रांची पुलिस ने सुरक्षा के सारी तैयारी कर ली है। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा में भी तैनात पुलिसकर्मियों को भी 27 जनवरी की मैच में तैनात किया जायेगा। झारखंड पुलिस प्रवक्ता एवी होमकर ने बताया कि मैच को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!