spot_img

Ranchi: अनोखे अंदाज में पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, SSP ने दिए जांच के आदेश

Ranchi: रांची के बूटी मोड़ के समीप एक पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हुआ है। रांची के बूटी मोड़ के पास एक पुलिसकर्मी कोयला वाले से पैसे लेते हुए कैमरे में कैद हो गया।

बताया गया है कि पीसीआर के जवान खुलेआम कोयला वालों से पैसे की वसूली करते हैं। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जिस जगह पैसे की वसूली होती है, वह जगह पूरी तरह से सीसीटीवी की निगरानी में है। कंट्रोल रूम से हर पल उस सड़क पर नजर रखी जाती है। इसके बावजूद सबको नजरअंदाज कर बड़े शातिर ढंग से पैसे वसूले जाते हैं।

रिश्वत लेने का अनोखा अंदाज

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक पर सवार एक कोयला कारोबारी सड़क पर पैसे गिरा देता है। थोड़ी देर बाद वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी उसे हाथ से जाने का इशारा करता है। इसके बाद वह कोयला लेकर चला जाता है। पल भर में ही वह पुलिस वाला बेफिक्री से टहलता हुआ वहां आता है जहां तस्कर की बाइक रुकी हुई थी और वहां गिरा हुआ पैसा उठाकर जेब में रख लेता है।

घटना की सूचना एसएसपी को मिलते ही मामले की जांच का आदेश सदर डीएसपी को दिया गया है । जांच रिपोर्ट आने के बाद संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!