spot_img
spot_img

गुमला में कुल्हाड़ी से दंपति को काट डाला, बेटी भी हमले में बुरी तरह जख्मी

झारखंड के गुमला जिला (Gumla district of Jharkhand) अंतर्गत रायडीह प्रखंड के मझगांव जामटोली में एक दंपति को उनके ही घर में रहकर खेती का काम देखने वाले व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काट डाला।

Gumla: झारखंड के गुमला जिला (Gumla district of Jharkhand) अंतर्गत रायडीह प्रखंड के मझगांव जामटोली में एक दंपति को उनके ही घर में रहकर खेती का काम देखने वाले व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काट डाला। उसने दंपति की पुत्री पर कुल्हाड़ी से वार किया। वह बुरी तरह जख्मी है, जिसका इलाज रांची रिम्स में चल रहा है।

मृतकों में 65 वर्षीय रिचर्ड मिंज और उनकी पत्नी 60 वर्षीय मिलानी मिंज शामिल हैं। बताया गया कि उनके घर में काम करने वाला सत्येंद्र लकड़ा सोमवार को किसी बात को लेकर नाराज हो गया था। उसने बीती रात परिवार के सदस्यों पर उस समय कुल्हाड़ी से अचानक वार किया, जब वे गहरी नींद में सो रहे थे।

रिचर्ड मिंज और मिलानी मिंज ने अस्पताल लाये जाने के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि उनकी पुत्र टेरेसे मिंज बुरी तरह जख्मी है। सत्येंद्र ने दंपति के पुत्र पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह भागकर जान बचाने में सफल रहा। उसके शोर करने पर ग्रामीण एकत्र हुए। ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हमलालर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कल धनरोपनी कर सभी घर में थे। रात्रि में खाने पीने के दौरान रिचर्ड और नौकर सत्येंद्र के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई थी। पुलिस गांव पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। वारदात से पूरे गांव में दहशत की स्थिति है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!