spot_img
spot_img

Good News: देवघर Airport पर नाईट व लो लाइट लैंडिंग की शुरुआत जल्द, जल्द हटेगा Permanent Obstacles: DC

उपायुक्त ने एयरपोर्ट उद्घाटन के पश्चात चल रहे कार्यों के अलावा नाईट लेडिंग आदि को लेकर चल रहे विभिन्न कार्यों की समीक्षा करते हुए एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा निर्देश दिया।

Deoghar: देवघर DC मंजुनाथ भजंत्री की अध्यक्षता में देवघर एयरपोर्ट से संबंधित मामलों व कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान उपायुक्त ने एयरपोर्ट उद्घाटन के पश्चात चल रहे कार्यों के अलावा नाईट लेडिंग आदि को लेकर चल रहे विभिन्न कार्यों की समीक्षा करते हुए एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा निर्देश दिया। 

DC मंजुनाथ भजंत्री ने माननीय उच्च न्यायलय में दायर अवमानना के अनुपालन को लेकर किये जाने वाले कार्यो पर विस्तृत व बिन्दुवार चर्चा करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा निर्देश दिया। साथ हीं उपायुक्त ने मोहनपुर प्रखण्ड अंतर्गत शेष बचे सात Permanent Obstacles को हटाने का निदेश संबंधित अधिकारियों व अंचलाधिकारी को दिया। साथ इस संबंध में संबंधित व्यक्तियों को नोटिश निर्गत करने का निदेश संबंधित प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को दिया गया, ताकि आगे अग्रेतर आवश्यक कार्रवाई की जा सके।

समीक्षा बैठक के क्रम में DC ने चल रहे कार्यों को आपसी समन्वय स्थापित करते हुए जल्द से जल्द पूर्ण करने का निदेश संबंधित अधिकारियों व एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारियों को दिया। इसके अलावे उपायुक्त ने एयरपोर्ट परिसर में जिला प्रशासन की ओर से चीफ प्रोटोकॉल ऑफिसर को प्रतिनियुक्त करने का निर्देश दिया। साथ हीं आवश्यकतानुसार कार्यालय एवं कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की बात उपायुक्त ने कही। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!